Fri. Apr 19th, 2024

मांग
कांग्रेस पार्षद ने नगरायुक्त को लिखा खत
मंदिर, मस्जिद और मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में पानी, सड़क, बिजली और सफाई की व्यवस्था करने की मांग की

एकता ज्योति संवाददाता
गाजियाबाद। कांग्रेस नेता और वार्ड संख्या 95 से पार्षद जाकिर अली सैफी ने अप्रैल माह में होने वाले नवरात्र और रमजान के लिए मंदिरों और मस्जिदों के आसपास मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में नगर आयुक्त को पत्र लिखा है
रमजान के लिए मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में सुविधाएं देव नगर निगम
पार्षद ने नगर आयुक्त को लिखे पत्र में जिक्र किया है कि आगामी 3 अप्रैल से रमजान का पवित्र माह शुरू हो रहा है। इस पूरे माह में मुस्लिम समाज के लोग नमाज अदा कर इबादत करते हैं। इसलिए मुस्लिम बाहुल्य इलाके जैसे कैला भट्टा, इस्लाम नगर, हबीब कॉलोनी, जस्सीपुरा, लालटेन फैक्ट्री कॉलोनी, अमन कॉलोनी, हिंडन विहार, न्यू हिंडन विहार, अर्थला, शहीद नगर, पसोंडा, विजयनगर, मिजार्पुर, लोहारपुरा भाटिया मोड़ व मस्जिदों के आसपास पीने के साफ पानी, नाले व नालियों की सफाई, प्रकाश व्यवस्था, टूटी हुई सड़कों की मरम्मत आदि जैसे कार्य कराए जाएं। ताकि रोजेदारों और श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो।
नवरात्रों के लिए भी सुविधाएं देने की मांग की
जाकिर अली सैफी ने 2 अप्रैल से शुरू हो रहे नवरात्रि महापर्व के लिए भी सभी मंदिर खास तौर पर द्वारकापुरी के श्रीदेवी मठ मंदिर के आसपास सभी सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की है। उनका कहना है कि समय रहते नगर निगम इन तमाम कार्यों को कराएं। ताकि रमजान और नवरात्रि पर्व के दौरान श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.