Sat. Apr 27th, 2024
  • वार्ड की पूरी जनता मेरे साथ है और मुझे भारी मतों से विजयी बनाने के लिए तैयार है

गाजियाबाद (एकता ज्योति संवाददाता)। वार्ड 48 से भाजपा ने देवेंद्र चौधरी को प्रत्याशी बनाया है। वे वार्ड में बेहद लोकप्रिय हैं और वार्ड के लोगों की वर्षो से सेवा करते आ रहे हैं। भाजपा के सच्चे सिपाही देवेंद्र चौधरी पार्टी के लिए ूपरी तरह से समर्पित हैं और पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात लगे रहते हैं। दैनिक एकता ज्योति के समाचार संपादक ने उनसे खास बातचीत की।

प्रश्न: देवेंद्र चौधरी जी आपको भाजपा ने वार्ड 48 से प्रत्याशी बनाया है, इसको लेकर आपका क्या कहना है
उत्तर: मैं वर्षों से पार्टी की निस्वार्थ भाव से सेवा करता आ रहा हूं। उसी का फल मुझे पार्टी ने दिया और मुझे वार्ड 48 से प्रत्याशी बनाया। इसके लिए मैं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व, संगठन, सभी पदाधिकारियों, विधायक व सांसद का आभारी हूं।
प्रश्न: विजयी होने पर आपकी प्राथमिकता क्या रहेगी
उत्तर: वार्ड का सम्पूर्ण विकास ही मेरी एकमात्र प्राथमिकता व एजेंडा है। जहां जिस चीज की कमी दिखाई देगी, उसे पूरा किया जाएगा। वार्ड की साफ-सफाई कराकर उसे साफ-सुथरा व सुंदर बनाना, अच्छी सडकों की सुविधा उपलब्घ कराना, नालियों की सफाई, पार्को को हरा-भरा व सुंदर बनाना, वार्ड की जनता को साफ पपानी उपलब्घ कराना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी।
प्रश्न: आप किससे अपनी टक्कर मानते हैं
उत्तर: वार्ड में मेरी किसी के साथ कोई टक्कर नहीं है। वार्ड के समाज का हर वर्ग मेरे साथ है। वार्ड से भाजपा ने शिक्षित, विनम्र व सभी के सुख-दुख में साथ देने वाला प्रत्याशी बनाया है। इसी कारण से वार्ड में मेरे प्रत्याशी बनने से बहुत उत्साह है। सभी लोग आकर खुद ही समर्थन कर रहे हैं। इससे मेरी जीत निश्चित है। मैं भारी मतों से विजयी होउंगा।
प्रश्न: आप वार्ड में किस आधार पर वोट मांग रहे हैं
उत्तर: मैं समाज सेवा के कार्यो में लंबे समय से करता आ रहा हूं। वार्ड के लोगों की भी निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहा हूं। सभी से बराबर मिलता हूं और सभी के सुख-दुख में सदैव साथ रहता हूं। इसी कारण वार्ड के सभी लोगों का समर्थन मिल रहा है।
प्रश्न: पहली बार चुनाव लड रहे हैं तो कैसा लग रहा है
उत्तर: बहुत ही अच्छा लग रहा है। समाज सेवा तो लंबे समय से कर ही रहा हूं। अब पार्टी ने वार्ड के विकास का मौका दिया है, जिस पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास रहेगा। वार्ड का विकास कराकर उसे आदर्श वार्ड बनाने के लिए दिन-रात कर दूंगा।
प्रश्न: वार्ड के लोगों का समर्थन किस प्रकार मिल रहा है
उत्तर: वार्ड के सभी लोगों का तन-मन-धन सब प्रकार से समर्थन मिल रहा है। वार्ड के लोगों ने खुद मेरे प्रचार की बागडौर संभाल रखी है। पार्टी के कार्यकतार्ओं व महिलाएं पूरी मेहनत कर रहे हैं। मैं भी घर-घर जाकर लोगों से मिल रहा हूं और सभी मेरे साथ हैं और मुझे भारी मतों से विजयी बनाने का निर्णय कर चुके हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.